सभी वर्गों को विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित कर रही भाजपा सरकार – प्रीतम सिंह

इस न्यूज़ को सुनें

सभी वर्गों को विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित कर रही भाजपा सरकार – प्रीतम सिंह

सामाजिक न्याय पखवाड़े के अंतर्गत अंसगठित मजदुरों को किया सम्मानित

 

दमोह – भारतीय जनता पार्टी द्वारा स्थापना दिवस 6 अप्रैल से 20 अप्रैल तक चलाएं जा रहे सामाजिक न्याय पखवाड़े के अंतर्गत विभिन्न आयोजन प्रतिदिन किये जा रहे है। इसके अंतर्गत जिला भाजपा कार्यालय में असंगठित श्रमिक सम्मेलन एवं स्ट्रीट वेंडरों का सम्मान कार्यक्रम जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी के आतिथ्य में आयोजित किया।

जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा ऐसे लोगों को लाभ दिलाया जा रहा है जिन्हें इन योजनाओं की अति आवश्यकता है प्रत्येक व्यक्ति को व्यवसाय एवं रोजगार के लिए आर्थिक सहायता की आवश्यकता होती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने योजनाओं के माध्यम से व्यवसाय को बढ़ाने एवं नए रोजगार सृजित करने के लिए गरीब एवं जरूरतमंदों को लोन के रूप में राशि उपलब्ध करवाई। हजारों लोग इस योजना से लाभांवित हुए हैं कुछ लोगों में एक बुरी प्रवृत्ति होती है जो लोन लेकर भूल जाते हैं यदि हम किसी लोन को समय से चुका दे तो भविष्य में व्यवसाय को और आगे बढ़ाने के लिए हमें दुबारा लोन राशि प्राप्त हो सकती है। भारतीय जनता पार्टी कि सरकार एक संवेदनशील सरकार है प्रत्येक हितग्राही चाहे वह गरीब, मजदूर, किसान हो सभी के लिए अलग-अलग योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुंचा रही है अनेक बार ऐसा होता है कि सभी योजना का लाभ तो लेते हैं लेकिन यह पता नहीं होता कि यह किसके माध्यम से लाभ दिया जाता है इसलिए सामाजिक न्याय पखवाड़े के अंतर्गत विगत 6 अप्रैल से आम जनता यह संदेश पहुंचाने का कार्य हमारे कार्यकर्ता कर रहे हैं कि हितग्राहियों को जिन योजनाओं का लाभ मिला है वह भारतीय जनता पार्टी सरकारों के माध्यम से उन्हें मिला है।

सामाजिक न्याय पखवाड़े के जिला प्रभारी अमित बजाज ने बताया कि उक्त कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार एवं प्रदेश में भाजपा की शिवराज सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजनों को अवगत कराकर उन्हें लाभ दिलाने का सेवाकार्य कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है।

कार्यक्रम में उपाध्यक्ष संजय सेन, जिला मीडिया प्रभारी राघवेंद्र परिहार, कोषाध्यक्ष सुरेश पटेल, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष भरत यादव, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष इंतखाब बेग, नुसरत सहित योजना के हितग्राहियों की उपस्थिति रही।

Related posts

Leave a Comment