भाजपा के विशेष संपर्क अभियान के लिए सतीश तिवारी जिला प्रभारी नियुक्त  

इस न्यूज़ को सुनें

भाजपा के विशेष संपर्क अभियान के लिए सतीश तिवारी जिला प्रभारी नियुक्त 

 

दमोह – भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार संपूर्ण मध्यप्रदेश में विशेष संपर्क अभियान संचालित किया जाना है जिसमें समाज की विभिन्न धाराओं एवं क्षेत्रों में काम कर रहे प्रभावशाली एवं व्यक्तियों से संपर्क, संवाद एवं समन्वय स्थापित कर पार्टी का विस्तार कर मतदाता तक अधिक पहुंच बनाना है।

इसी कड़ी में जिला अध्यक्ष एड प्रीतम सिंह ने विशेष संपर्क अभियान एवं राजनीतिक समीक्षा विषय के लिए ज़िला प्रभारी जिला महामंत्री सतीश तिवारी को नियुक्त किया है। अभियान के जिला प्रभारी सतीश तिवारी ने दमोह विधान सभा के प्रभारी मनीष सोनी, पथरिया विधानसभा के लिए देवी सिंह नंदरई, हटा विधान सभा के लिए बहादुर पटेल, जबेरा विधान सभा के लिए नर्मदा राय को नियुक्त किया है।

जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बताया कि लोक कल्याण के मंत्र एवं वैचारिक प्रतिबद्धता के प्रतिपादन के साथ बनाये हुए संबंध निश्चित ही हमारी सामाजिक प्रतिष्ठा में उत्तरोत्तर प्रगति कराने में सहायक सिद्ध होंगे। प्रयास इतना सार्थक हो कि यह विशिष्ठ व्यक्ति समाज में हमारे दूत के रूप में स्थापित हो, जिनके माध्यम से राष्ट्रवाद के स्थापत्य में और अधिक मजबूती मिले।

 

Related posts

Leave a Comment