मध्यप्रदेश में बढ़ेगी भंडारण क्षमता, नये गोदामों के निर्माण के लिये अध्यक्ष श्री राहुल सिंह ने दिये निर्देश मध्यप्रदेश वेयर हॉसिंग एवं लॉजिस्टिक कार्पोरेशन अध्यक्ष श्री सिंह ने की वेअरहाउसिंग कार्पोरेशन की आज समीक्षा,

मध्यप्रदेश में बढ़ेगी भंडारण क्षमता, नये गोदामों के निर्माण के लिये

 

अध्यक्ष श्री राहुल सिंह ने दिये निर्देश

 

मध्यप्रदेश वेयर हॉसिंग एवं लॉजिस्टिक कार्पोरेशन अध्यक्ष श्री सिंह ने की वेअरहाउसिंग कार्पोरेशन की आज समीक्षा,

 

मुख्यालय के अधिकारियों को दिये निर्देश

 

दमोह : 10 जून 2021

 

आज निगम के म.प्र.वेयहाउस एण्ड लाजिस्टिक्स कार्पोरेशन के अध्यक्ष श्री राहुल सिंह (केबिनेट मंत्री दर्जा) द्वारा वेयहासिंग कार्पोरेशन के मुख्यालय पर प्रबंध संचालक श्री तरूण पिथोडे़ एवं कार्पोरेशन के समस्त वरिष्ठ अधिकारियों, महाप्रबंधकों के साथ बैठक की गई। बैठक में अध्यक्ष वेयहाउस कार्पोरेशन द्वारा अधिकारियों से वन-टू-वन चर्चा कर कार्पोरेशन की गतिविधियों की जानकारी ली गई तथा भविष्य की योजनाओ पर चर्चा की गई। श्री राहुल सिंह ने अधिकारियों को निर्देशित किया की बहुत से शासकीय गोदामों में मरम्मत के अभाव में जीर्ण-शीर्ण हो रहे हैं, ऐसे शासकीय गोदामों की मरम्मत तत्काल कराई जाये साथ ही कार्पोरेशन के अधीन गोदामों की कलर थीम निर्धारित की जाये जिससे पूरे प्रदेश के गोदाम सुन्दर और एक जैसे दिखाई दें।

 

अध्यक्ष ने निजी गोदाम मालिकों के भंडारण शुल्क के समय पर भुगतान करने के लिये भी अधिकारियों को निर्देश दिये वहीं एैसे गोदाम जो निर्धारित मानकों का पालन नहीं कर रहे हैं, उन्हें ब्लेक लिस्ट कर कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया।

 

अध्यक्ष द्वारा विभिन्न निविदाओं के माध्यम से कार्पोरेशन द्वारा किये जा रहे कार्यो की जानकारी तलब की गई तथा शीघ्र ही शासकीय गोदामों में कैमरे लगाने, ओपन केप स्थलों पर गोदाम निर्माण एवं आत्म निर्भर मध्य प्रदेश योजनान्तर्गत कार्य शीघ्र प्रारंभ करने के निर्देश दिये गये। दमोह जिले में विशेष रूप से गोदाम क्षमता बढाने हेतु अधिकारियों को निर्देश दिये गये।

 

            अध्यक्ष द्वारा कार्पोरेशन के संचालक मंडल की बैठक जून माह के अंतिम सप्ताह में आयोजित करने के निर्देश प्रबध संचालक को दिये गये। बैठक के दौरान निगम के वरिष्ठ अधिकारी श्री जे.के.दुबे, मुख्य अभियंता, कार्यपालनयंत्री श्री मुकेश कुशवाहा एवं श्री नईम अख्तर, कार्यपालक संचालक श्री एस.के.विधान, महाप्रबंधक वाणिज्य श्री ए.के.दहायत, अति.प्रबंध संचालक श्रीमती निमिषा जयसवाल आदि उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment