कलेक्टर एस. कृष्ण चैतन्य ने सीएम हेल्पलाइन में सभी शिकायतों का तत्परता से निराकरण करने पर दमोह कोतवाली थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह राजपूत को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया

दमोह : कलेक्टर एस. कृष्ण चैतन्य ने सीएम हेल्पलाइन में सभी शिकायतों का तत्परता से निराकरण करने पर दमोह कोतवाली थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह राजपूत को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया । जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर दमोह के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। मालूम हो कि दमोह कोतवाली थाना अंतर्गत अपराधों पर नियंत्रण करने साथ ही शासन के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक डी. आर. तेनीवार के मार्गदर्शन में उत्कृष्ट कार्य करने के चलते तथा सीएम हेल्पलाइन की समस्त शिकायतों को तत्परता के साथ निराकृत करने के मामले में कोतवाली थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह राजपूत उत्कृष्ट कार्य कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा मध्य प्रदेश की जनता को तत्काल न्याय दिलाने के लिए तथा उनकी समस्याओं का समाधान करने के लिए सीएम हेल्पलाइन का शुभारंभ किया गया है और इस हेल्पलाइन के माध्यम से लोग अपनी समस्याओं का निराकरण करने के लिए शिकायत करते हैं । ऐसे में कोतवाली थाना अंतर्गत संबंधित जो भी शिकायतें सामने आती हैं। उनको तत्परता के साथ निराकृत करने समस्याओं का समाधान करने और लोगों को सुलभ निराकरण देने के लिए कोतवाली थाना प्रभारी के उत्कृष्ट कार्य की प्रशंसा करते हुए कलेक्टर दमोह द्वारा यह सम्मान उन्हें दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment