भाजपा ग्रामीण जनप्रतिनिधियों का प्रशिक्षण वर्ग का अंतिम विधानसभा जबेरा में भी संपन्न

भाजपा ग्रामीण जनप्रतिनिधियों का प्रशिक्षण वर्ग का अंतिम विधानसभा जबेरा में भी संपन्न

जबेरा विधानसभा के भाजपा जनप्रतिनिधियों का प्रशिक्षण वर्ग संपन्न

दमोह – भारतीय जनता पार्टी जिला मीडिया प्रभारी राघवेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी जिला दमोह द्वारा प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी के नेतृत्व में जिले की चारों विधानसभा के ग्रामीण जनप्रतिनिधियों का प्रशिक्षण वर्ग आयोजित किए गए जिसमें हटा, दमोह, पथरिया में पूर्व में प्रशिक्षण वर्ग आयोजित किये गये थे इसी तारतम्य में आज ग्रामीण निकाय जनप्रतिनिधि प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन जबेरा विधानसभा में किया गया। जिसमें जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह, विधायक धर्मेंद्र लोधी पूर्व मंत्री एवं कार्यक्रम के जिला प्रभारी दशरथ सिंह,  जिला उपाध्यक्ष रूपेश सेन, संजय सेन, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि विनोद राय, ग्रामीणों क्षेत्रों से सरपंच , जनपद सदस्य, जनपद अध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतने वाले पार्टी के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम के प्रथम सत्र में अध्यक्षता भगवान दास यादव ने की एवं मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा के जबेरा विधायक धर्मेन्द्र सिंह लोधी रहे जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी के इतिहास एवं वर्तमान परिदृश्य पर नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को संबोधित किया। द्वितीय सत्र की अध्यक्षता मुलायम चंद्र जैन ने की एवं मुख्य वक्ता के तौर पर जिला उपाध्यक्ष संजय सेन ने सौशल मीडिया के महत्व को समझाया। तृतीय सत्र की अध्यक्षता खड़क सिंह ने की एवं मुख्य वक्ता  जुगल शर्मा ग्रामीण जनप्रतिनिधियों द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के विकास पर केंद्रित संबोधन दिया। चतुर्थ सत्र के अध्यक्ष विक्रम सिंह रहे एवं मुख्य वक्ता पूर्व मंत्री दशरथ सिंह रहे जिन्होंने जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन एवं संगठन विस्तार के विषय पर संबोधित किया।

कार्यक्रम में जबेरा विधानसभा के सभी मंडल अध्यक्ष और पदाधिकारियों की उपस्थिति रही। मंच संचालन मंडल अध्यक्ष जुगल शर्मा ने किया

 

प्रेषक

राघवेन्द्र सिंह परिहार

जिला मीडिया प्रभारी दमोह

Related posts

Leave a Comment