जब आपके संबंध अच्छे होते है तो पूरा जिला अच्छा चलता है-डीआईजी श्री विवेक सिंह राज पूरे स्टेट में सबसे सराहनीय कार्यक्रम दमोह का रहा-कलेक्टर श्री चैतन्य डीआईजी श्री राज और सीएसपी श्री तिवारी को दी गई विदाई


जब आपके संबंध अच्छे होते है तो पूरा जिला अच्छा

चलता है-डीआईजी श्री विवेक सिंह राज

पूरे स्टेट में सबसे सराहनीय कार्यक्रम दमोह का रहा-कलेक्टर श्री चैतन्य

डीआईजी श्री राज और सीएसपी श्री तिवारी को दी गई विदाई

दमोह : 02 दिसम्बर 2022

            विचार विनीमय का, आपस में मिलने जुलने और साथ में खाना खाने का मौका मिल जाता है। दमोह के बारे में बोल सकता हूं जो कुशल प्रदर्शन है उसका एक बहुत बड़ा कारण आप लोगों के संबंध है, जो आप लोगो के कार्यो में प्रदर्शित होता है और बड़ी दक्षता पूर्ण आमजनता भी आपके साथ उसी तरीके से डील करती है। इस आशय के विचार डीआईजी श्री विवेक सिंह राज ने अपनी विदाई के समय आयोजित कार्यक्रम में व्यक्त किये। ज्ञातव्य है डीआईजी श्री विवेक सिंह राज और तत्कालीन सीएसपी श्री अभिषेक तिवारी का स्थानांतरण हो जाने पर दमोह से भावभीनी विदाई दी गई।

            इस अवसर पर डी.आई.जी. श्री विवेक सिंह राज ने कहा मेरे साथ 8 जिलों में 15 कलेक्टर रहे है। उनसे आज भी हमारे संबंध बहुत अच्छे हैं। जब आपके संबंध अच्छे होते है तो पूरा जिला अच्छा चलता है।

               कलेक्टर एस. कृष्ण चैतन्य ने कहा कुण्डलपुर महोत्सव पूर्ण घटना मुक्त रहा और पूरे स्टेट में सबसे सराहनीय कार्यक्रम दमोह का रहा है, जिसे सरकार के मार्गदर्शन में उतना अच्छा कार्यक्रम कर पाये है। उन्होंने कहा सर आपकी फिटनेस ऐसे ही बरकरार रहें जहां पर भी आप रहें, इसी तरह सकारात्मकता के साथ अपना काम करें। यही हम सभी अपेक्षा करते है।

            उन्होंने कहा सीएसपी अभिषेक के साथ हम लोगों का डेढ़ साल का रहा है। जिले में जो भी सबसे मुश्किल काम होता है वह सीएसपी और मुख्यालय के एसडीओपी का रहता है। यहां पर भी लगभग घटना मुक्त इनका पूरा समय रहा है। इन्होंने बहुत ही सराहनीय काम किये है इसके लिये इनको बहुत-बहुत बधाई। अगली पोस्टिंग में भी इसी तरह उत्कृष्ट कार्य करें, ऐसी अपेक्षा करते है। जिले के सभी प्रशासनिकगण आप दोनों का हार्दिक अभिनंदन करते है और धन्यवाद भी देते है कि आप लोगों का हमें सहयोग मिला और आगे भी हम लोगों को कभी भी किसी भी प्रकार के सहयोग की जरूरत होगी तो डेफिनेटली आप से मार्गदर्शन लेते रहेंगे।

            पुलिस अधीक्षक डी.आर. तेनीवार ने कहा होम कैडर के लिए परिस्थिति अलग रही होगी, जो कि पारिवारिक कारणों से आए थे, मिल भी गया।  लेकिन डीआईजी सर जहां भी रहे उनके बारे में जो ख्याति है, एक बहुत अच्छे पुलिस अधिकारी के रूप में ख्याति है और देश में वर्तमान में जो इनकी ख्याति है वह वजन कम करने वाले की है। इस विदाई कार्यक्रम में अन्य पुलिस अधिकारियों ने भी संबोधित किया और बधाई दी। कार्यक्रम में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment