प्रयास किया जायेगा जितना बेहतर से बेहतर इन स्कूलों को बना सकेंगे बनाएंगे-कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर

प्रयास किया जायेगा जितना बेहतर से बेहतर इन स्कूलों को

बना सकेंगे बनाएंगे-कलेक्टर श्री कोचर

कलेक्टर श्री कोचर ने पीएम श्री विद्यालयो का लिया जायजा

             कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने आज पटेरा, कुण्डलपुर एवं बमनपुरा की शालाओं का आकस्मिक जायजा लिया। उन्होंने पटेरा और कुण्डलपुर में पीएम श्री शालाओं का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं को देखा। कलेक्टर श्री कोचर ने पटेरा पीएम श्री शासकीय एकीकृत माध्यमिक विद्यालय के शिक्षकों को हटाने के निर्देश दिये। उन्होंने स्कूल के मैदान को सुरक्षित करने के साथ व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। कलेक्टर श्री कोचर ने नागरिकों को समस्याओं को भी सुना और निराकरण के लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये।

            कलेक्टर श्री कोचर ने कुण्डलपुर पहुंचकर पीएम श्री शासकीय हाई स्कूल कुंडलपुर का जायजा लिया खेल मैदान हेतु स्थल देखा, स्कूल की कक्षाओं का जायजा लिया छात्राओं से रूबरू हुये । बुनियादी सुविधाओं का भी जायजा लिया। उन्होंने शिक्षक और अभिभावकों की बैठक ली।

            उन्होंने ग्राम बमनपुरा शाला में शिक्षक-अभिभावकों के साथ बैठक ली। छात्र-छात्राओं से बातकर पढ़ाई के संबंध में चर्चा की।

            कलेक्टर श्री कोचर ने कहा जिले में टोटल 11 पी.एम. श्री स्कूल है, निरंतर उनका निरीक्षण किया जा रहा है। आज पटेरा और कुंडलपुर दो पीएम श्री स्कूलों का निरीक्षण किया है, यहां पर सारी चीजों को देखा और समझा है। जहां आवश्यक लगा है समुचित दिशा निर्देश जनपद पंचायत, शिक्षा विभाग और तहसील के सभी अधिकारियों को दिए हैं। आज यहां पर पेरेंट्स टीचर मीटिंग भी की है, जिसमें अभिभावकों से भी चर्चा की है, उन्होंने भी बहुत अच्छे सुझाव दिए हैं। प्रयास करेंगे कि जितना बेहतर से बेहतर इन स्कूल को बना सकें हम बनाएंगे।

Related posts

Leave a Comment