बैंक और विभाग बेहतर समन्वय से लक्ष्य हासिल करें-कलेक्टर एस.कृष्ण चैतन्य पेंडिंग प्रकरण निपटायें जिला स्तरीय समन्वय समिति की बैठक में दिये गये अह्म दिशा निर्देश

बैंक और विभाग बेहतर समन्वय से लक्ष्य हासिल करें-कलेक्टर एस.कृष्ण चैतन्य

 

पेंडिंग प्रकरण निपटायें

 

जिला स्तरीय समन्वय समिति की बैठक में दिये गये अह्म दिशा निर्देश

 

दमोह : 23 जून 2021

 

कलेक्टर श्री एस.कृष्ण चैतन्य ने बैंकों से कहा है, जिले में काम करने का अच्छा स्कोप है, काम करें। बैंकर्स की कोई विशेष समस्या हो तो बतायें, निराकरण किया जायेगा। जो भी शासकीय योजनाओं के लक्ष्य दिये हैं, पूरे किया जायें। श्री चैतन्य आज शाम जिला स्तरीय समन्वय समिति की बैठक में दिशा निर्देश दे रहे थे। उन्होंने बैंक और संबंधित विभागों का बेहतर समन्वय से कार्य अंजाम देने के लिये कहा। बैठक में सीईओ जिला पंचायत अजय श्रीवास्तव विशेष रूप से मौजूद रहे।

 

कलेक्टर श्री चैतन्य ने बैंक अधिकारियों से कहा समय निकालें और फील्ड पर जायें, वांछित कार्रवाई पूरी की जाये और प्रकरण निराकृत किये जायें। उन्होंने कहा इस हेतु जिम्मेवार अधिकारी काम करें और पेडिंग प्रकरण क्लीयर किये जायें। जो भी लक्ष्य बैंकों को दिये गये हैं, पूरे किये जायें, बैंक और विभाग बेहतर समन्वय से काम कर लक्ष्य हासिल करें।

 

श्री चैतन्य ने सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों के संबंध में कहा, जो भी प्रकरण है, समय-सीमा में निराकृत किये जायें। उन्होंने एलडीएम विजय डिके से कहा प्रकरणों के निराकरण में जिम्मेवारी तय की जाये।

 

बैक्सीनेशन करवायें

 

श्री चैतन्य ने बैंकर्स से कहा अपने-अपने बैंक के सभी कर्मचारियों-अधिकारियों और उनके परिजनों तथा बैंक में संलग्न आऊट सोर्स के कर्मचारियों का भी वैक्सीनेशन चल रहे अभियान के दौरान कराया जाये। बैठक के प्रारंभ में एलडीएम श्री डिके ने पूर्ण जानकारी प्रस्तुत की। साथ ही विभागों ने भी अपनी बातें रखी। बैठक में विभिन्न बैंकों के अधिकारी तथा संबंधित बैंकों के जिला अध्णिकारी मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment