कलेक्टर श्री चैतन्य ने कोविड के नए वैरीएंट को दृष्टिगत रखते हुए जिला अस्पताल में व्यवस्थाओं के सुदृणीकरण और तैयारी का लिया जायजा

इस न्यूज़ को सुनें

कलेक्टर श्री चैतन्य ने कोविड के नए वैरीएंट को दृष्टिगत रखते हुए

 

जिला अस्पताल में व्यवस्थाओं के सुदृणीकरण और तैयारी का लिया जायजा

दमोह : 04 दिसम्बर 2021

 

कलेक्टर श्री एस कृष्ण चैतन्य ने कोविड के नए वैरीएंट को दृष्टिगत रखते हुए जिला अस्पताल में व्यवस्थाओं के सुदृणीकरण और तैयारी का जायजा लिया। साथ ही ऑक्सीजन प्लांट की क्षमता के अनुसार कैसे काम कर रहा है, यदि किसी मरीज को अलग रखना है, मरीज को कैसे अलग रखने की व्यवस्था करने की क्या स्थिति है, का जायजा लिया। उन्होंने कहा पिछली बार की तैयारियों के मुकाबले इस बार तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है, भविष्य में यदि किसी भी प्रकार की स्थिति बनती है, लोगों को उपचार देने जिला अस्पताल में पूरी व्यवस्था हो चुकी हैं।

 

उन्होंने बताया सीटी स्कैन मशीन यहां पर उपलब्ध होने वाली है, के बारे में एजेंसी से चर्चा हुई है, लगातार एजेंसी के टच में है, एजेंसी के बताए अनुसार 15 या 16 दिसंबर जिला अस्पताल में आकर सिटी स्कैन को फिक्स करके चलाने की स्थिति में रहेंगे, ऐसा मैसेज उनसे प्राप्त हुआ है। कलेक्टर ने बताया बाकी इंफ्रास्ट्रक्चर के काम, हॉस्पिटल के काम, पार्किंग की व्यवस्था के सुंदृणीकरण के लिए व्यवस्थित तरीके से लोगों को यह सब चीजें उपलब्ध कराने का भी प्रयास किया जाएगा। श्री चैतन्य ने कहा सफाई की व्यवस्था कैसे यहां पर इंप्रूव की जा सके तथा आने वाले कायाकल्प कार्यक्रम में हॉस्पिटल को कैसे बहुत अच्छे पोजीशन में लाने की संभावना में है, के बारे में भी विस्तृत चर्चा की गई है।

Related posts

Leave a Comment